BJP state president CP Joshi targeted Gehlot in Ajmer

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जयपुर भाजपा के कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अजमेर दरगाह के सचिव सरवर चिश्ती के वायरल बयान पर जोशी का बड़ा बयान आया है। जोशी ने कहा ये लोग उस मातृशक्ति का अपमान करते हैं, जो राजस्थान में मीराबाई और पद्मिनी के नाम से जानी जाती है। यह वही लोग हैं, जिन्होंने उदयपुर में कन्हैया की हत्या में देश विरोधी नारे लगाने का काम किया था।

नारे लगाने का काम किसके इशारों पर होता है? क्यों नहीं पुलिस उन्हें गिरफ्तार करती? क्यों नहीं सरकार कोई कार्रवाई करती? क्योंकि यह सरकार के इशारों पर काम करते हैं, और खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने आप को हिंदू कहते हैं। मैं कहता हूं कि वह हिंदू हैं ही नहीं। अगर वह हिंदू होते तो राजस्थान में मंदिर नहीं टूटते। वह हिंदू होते तो कन्हैया की हत्या नहीं होती। वह हिंदू होते तो हनुमान चालीसा के पाठ पर गिरफ्तारियां नहीं होतीं। वह हिंदू होते तो रमजान में बिजली और नवरात्रों में बिजली का शटडाउन नहीं होता। आज चुनाव के वक्त मंदिर मंदिर घूमने वाले गहलोत को राजस्थान की जनता माफ नहीं करेगी।

हम सभी के लिए काम करते हैं

जोशी बोले कि हम सभी के लिए काम करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने जो भी योजना बनाई वो देश के 140 करोड़ लोगों के लिए बनाई। यह वोट की राजनीति करते हैं। पीएफआई को इजाजत मिलती है, राम नवमी और नव वर्ष पर शोभायात्रा पर प्रतिबंध लगा देते हो, आप कैसे कह सकते हो आप हिन्दू हो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *