आरोपी गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


धौलपुर में निहालगंज थाना पुलिस ने 24 जुलाई को थाना इलाके में ट्रैक्टर-ट्रॉली की हुई लूट का खुलासा 24 घंटे में कर दिया है। तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ले ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी बरामद किया है। एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा।

थाना प्रभारी अंगद शर्मा ने बताया, 24 जुलाई को परिवादी शैलेंद्र पुत्र सुरेश चंद निवासी सिंघोरा ने निहालगंज पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि एक व्यक्ति का उसके मोबाइल पर कॉल आया था और ट्रैक्टर-ट्रॉली को भाड़े के लिए छोटी रेलवे लाइन के पास बुलाया था। पीड़ित ट्रैक्टर-ट्रॉली को साथ लेकर भाड़ा करने के लिए छोटी रेलवे लाइन के पास पहुंच गया, जहां चार व्यक्ति खड़े हुए थे। चारों के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था।

पीड़ित को ट्रैक्टर से नीचे उतार दिया और बदमाश मारपीट कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को लूटकर फरार हो गए। मुकदमा दर्ज कर पीड़ित के मोबाइल पर बात हुए नंबर को ट्रैस किया गया। बुधवार को लोकेशन ट्रैस कर और मुखबिर की सूचना पर बदमाश 28 वर्षीय नितेंद्र पुत्र महावीर निवासी धोण्डे का पुरा, 21 वर्षीय उदय प्रताप पुत्र अजीत सिंह निवासी धोण्डे का पूरा और 24 वर्षीय प्रमोद पुत्र मूंगाराम निवासी धोण्डे का पुरा को पुलिस ने दिहोली थाना इलाके के मछरिया रोड से गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी ने बताया, एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर खेतों में फरार हो गया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूट का ट्रैक्टर-ट्रॉली भी बरामद कर लिया है। बदमाश ट्रैक्टर को उत्तर प्रदेश में बेचने की फिराक में थे। बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। अनुसंधान में अन्य लूट की वारदातों के खुलासे हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *