सड़क हादसा
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर रविवार देर रात सवाईपुर चौराहे के निकट जबरदस्त हादसा हो गया। बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सभी लोग मेनाल वाटरफॉल से घूमने गए हुए थे। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। कार और बस के बीच भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर सवाईपुर चौराहे के निकट रविवार देर रात रोडवेज बस और कार में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार पत्नी और दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पति, बेटी और भतीजा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बडलियास थाना प्रभारी शिवचरण ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा का रहने वाला है। वर्तमान में परिवार अजमेर शहर के आदर्श नगर क्षेत्र में रह रहा था। बृजेश राठौर का परिवार रविवार को कोटा लाडपुरा राजमार्ग पर स्थित मेनाल वॉटरफॉल पर घूमने गया था। वहां से लौटते समय बीती देर रात भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर बडलियास थाना क्षेत्र के सवाईपुर चौराहे पर कार का टायर फट गया। कार अनियंत्रित होकर पहले रोडवेज बस फिर निजी बस से टकराई। हादसे में कार सवार बृजेश राठौर के परिवार में उनकी पत्नी संगीता, बेटा आर्यन और अनुराग की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बेटी दिव्यांशी, भतीजा विपिन व बृजेश राठौर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *