भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


लाल डायरी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा हर दिन भ्रष्टाचार, अपराधीकरण और महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसी शर्मनाक घटनाओं के लिए बार-बार उभरकर आते हुए राजस्थान सरकार के कारनामों में अब एक नया काला अध्याय जुड़ गया है।

ये काला अध्याय लाल डायरी से संबंधित है, ये लाल डायरी पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई थी। इस लाल डायरी को लेकर राजस्थान विधानसभा में फिजिकल मैन हैंडलिंग तक हुई और अब इस लाल डायरी के काले पन्ने भी  एक-एककर सामने आने लगे हैं।   

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अभी तक उसके जो पन्ने सामने आए हैं, उससे कांग्रेस के अंदर और सरकार के द्वारा राजस्थान किक्रेट एसोशिएशन के साथ पैसे के लेन-देने के बातें भी सामने आईं हैं। लाल डायरी में राजस्थान के मुख्यमंत्रीजी के लाल के भी कारनामे सामने आ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि ये एक सिर्फ ये विषय राजस्थान सरकार के मंत्री ने विधानसभा के पटल पर उठाया है। एक मंत्री का सदन के पटल पर दिया गया बयान सबसे प्रमाणिक माना जाता है। अशोक गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने आरोप लगाया तो उन्हें चंद घंटों में  बर्खास्त कर दिया गया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि  कैबिनेट मंत्री सरकार होता है, सरकार का हिस्सा होता है। उसके बयान से ज्यादा प्रमाणित और कुछ नहीं हो सकता। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *