मृतक के परिजन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


धौलपुर के सदर थाना इलाके में राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर जाटोली गांव के नजदीक सड़क किनारे खड़े 60 साल के बुजुर्ग को तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए बुजुर्ग को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया। गंभीर हालत होने पर जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। उधर, घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

घटना को लेकर परिजन महेश शर्मा ने बताया, शुक्रवार रात उनका बड़ा भाई रामकुमार शर्मा एवं छोटा भाई राजेश शर्मा धौलपुर शहर से वापस गांव बरेह मोरी जा रहे थे। जाटोली गांव के पास पेट्रोल पंप पर छोटा भाई राजेश शर्मा बड़े भाई रामकुमार शर्मा को सड़क पर खड़ा कर बाइक में पेट्रोल भरवाने चला गया। इसी दौरान राजाखेड़ा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने रामकुमार शर्मा को चपेट में ले लिया। दुर्घटना के मौके पर चीख-पुकार मच गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना को देखें स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया। लेकिन गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उपचार कराने जयपुर ले गए। लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना परिजनों में सदर थाना पुलिस को दी। परिजन डेड बॉडी को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए।

पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम कराया गया। घटना को लेकर सदर पुलिस थाने के एएसआई आदिराम ने बताया राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर जाटोली गांव के पास 60 साल के बुजुर्ग की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। उन्होंने बताया स्थानीय लोगों द्वारा ट्रक से हादसे की सूचना दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट पेश कर दी है। मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *