मृतक बच्चा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


धौलपुर में रविवार सुबह आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड पर पुलिस अधीक्षक आवास के पास मां के साथ घूमकर आ रहे आठ साल के बच्चे को स्कूली बस ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में बच्चे की मौके पर ही कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। बस चालक मौके से फरार हो गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची निहालगंज थाना पुलिस ने बालक के शव को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक, आठ साल के बालक आरव पुत्र रवि ठाकुर निवासी शास्त्री नगर सेक्टर नंबर 2 रविवार सुबह अपनी मां के साथ शहर के गांधी पार्क में घूमने गया था। पार्क में घूमकर दोनों मां बेटा वापस घर लौट रहे थे। सुबह 7:45 बजे के आसपास पुलिस अधीक्षक आवास के नजदीक तेज रफ्तार में आ रही स्कूल की बस में बालक को चपेट में ले लिया। बस के पहिए के नीचे आने से बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना से मां की मौके पर ही चीख पुकार निकल गई। घटनास्थल पर आसपास के लोग पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी अंगद शर्मा ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जिला अस्पताल पर परिजन पहुंच गए। इमरजेंसी के सामने ही परिजन रो-रो कर दहाड़े मारने लग गए।

थाना प्रभारी अंगद शर्मा ने बताया स्कूल की बस ने आठ साल के बच्चे को टक्कर मारी है। दुर्घटना में बालक की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया, प्रारंभिक जांच में मामला बस चालक की लापरवाही का सामने आया है। बालक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम कराकर लाश शुरू कर दी है। आरोपी बस चालक के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *