राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने की खुशी मनाते कांग्रेस कार्यकर्ता और पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में मानगढ़ धाम में राहुल गांधी नौ अगस्त को बड़ी जनसभा करेंगे। संसद सदस्यता बहाली के बाद राहुल गांधी पूरे देश को इस सभा से सियासी मैसेज देंगे कि सत्य की जीत हुई है। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस ‘सत्य की जीत’ पंचलाइन को मुद्दा बनाकर बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ जनता में भुनाएगी।

कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने पर प्रदेश में जगह-जगह कांग्रेसी खुशी मना रहे हैं। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का आज उदयपुर से डूंगरपुर दौरे के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और राहुल गांधी के समर्थन में नारे लगाए।

‘सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं’

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आज पूरे देश में खुशी का माहौल है। राहुल गांधी की संसद सदस्यता सुप्रीम कोर्ट के आदेश से वापस बहाल की गई है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पहले ही कहा था कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, सत्य को पराजित नहीं किया जा सकता। आज सत्य की जीत हुई है। राहुल गांधी को और पूरे देश के लोगों को न्याय मिला है।

‘राहुल गांधी संसद में फिर देश के मुद्दे उठाएंगे’

डोटासरा ने कहा कि फिर से राहुल गांधी लोकसभा में शेर की दहाड़ दहाड़ेंगे। प्रधानमंत्री मोदी से अडानी जी के संबंधों के बारे में पूछेंगे। देश के लोगों की आवाज उठाकर लोकतंत्र को मजबूत करने का काम करेंगे। 2024 के लोकसभा चुनाव में परिवर्तन केंद्र से होगा इसमें कोई दोराय नहीं है। कांग्रेस जीती, लोकतंत्र जीता, राहुल गांधी दोबारा से लोकसभा में जाकर देश के मुद्दे उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *