गजेंद्र सिंह शेखावत और सीएम अशोक गहलोत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर तीखी टिप्पणी करना शुरू कर चुके हैं। जहां एक तरह मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि लोग कह रहे हैं कि इस बार प्रदेश का चुनाव मोदी-गहलोत के बीच होगा। लेकिन ये भला कैसे हो सकता है, वो विश्व गुरु हैं और मैं तो राजस्थान का प्रथम सेवक मात्र हूं, प्रधानमंत्री जब भी यहां आते हैं, भ्रम फैलाकर जाते हैं।

सीएम गहलोत ने प्रधानमंत्री को हिंदुओं का प्रधानमंत्री बताया, इस बयान के बाद बीजेपी को मानो संजीवनी मिल गई। जोधपुर सांसद व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछा कि जनाब आपको हिंदुओं से तकलीफ क्या है?

केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वालों के बोल सुन लीजिए। पहले कहते थे मोदी जी केवल बीजेपी के प्रधानमंत्री हैं और अब कहने लगे हैं कि हिंदुओं के प्रधानमंत्री हैं। आपको हिंदुओं से इतनी क्या समस्या है जनाब? देश के विभाजन के समय से आज राम मंदिर के निर्माण तक कांग्रेस हमेशा हिंदुओं के खिलाफ रही है। आप और आपका वोट बैंक कैसा प्रधानमंत्री चाहते हैं? चीन को जमीन देने वाला या पाकिस्तान के सामने सर झुकाने वाला। जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है दोनों दल अपने-अपने पारंपरिक वोट बैंक को सम्भालने में लग गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *