जोधपुर पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच करती
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर अपराध की खुनी तस्वीर सामने आई है। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट इलाके के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में महिला की सिर कटी लाश झाड़ियों में मिलने से हड़कम्प मच गया। न्यू पावर हाउस रोड पर झाड़ियों में शव पड़ा मिला। घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस आस-पास के लोगों से मामले की जानकारी लेकर तफ्तीश कर रही है। 

मर्डर या हादसा जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, जोधपुर के शास्त्री नगर में मिले शव का सिर कटा हुआ पाया गया। सूचना के बाद डीसीपी गौरव यादव के नेतृत्व में पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम के सदस्य मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं। रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि न्यू पावर हाउस रोड इलाके में झाड़ियों में एक शव पड़ा है। जिस पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो देखा कि शव का सिर कटा हुआ है और एक महिला का शव पड़ा है। पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुला लिया और शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

पुलिस के मुताबिक लाश दो दिन पुरानी बताई जा रही है। डीसीपी गौरव यादव ने बताया कि पुलिस की टीमें शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हैं। शिनाख्त होने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पुलिस यह भी आशंका जता रही है कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक भी है। किसी ट्रेन से भी यह हादसा हो सकता है या हत्या कर लाश को फेंका भी जा सकता है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है। पुलिस हत्या या कोई हादसा दोनों संभावनाओं पर जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *