उदयपुर के टाउन हॉल में एक कार्यक्रम में संबोधित करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी ने मुफ्त मोबाइल योजना पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए पूछा कि इन मोबाइल फोन जो आज की समय में आउटडेटेड है। इनकी खरीद में कितना घोटाला हुआ है। साथ ही बताइए कि जो महिलाओं की सुरक्षा में फेल हुआ है, वो आज मोबाइल फोन बांट रहे हैं।

सीपी जोशी- मुख्यमंत्री आउटडेटेड मोबाइल बांट रहे 

इंदिरा गांधी मोबाइल योजना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सवाल खड़े कर दिए हैं। सोमवार को उदयपुर दौरे पर पहुंचे सीपी जोशी ने शहर के टाउन हॉल में एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि चार साल पहले राज्य की गहलोत सरकार ने कहा था कि एक करोड़ मोबाइल फोन बाटेंगे। आज आउटडेटेड कंपनी के मोबाइल फोन लेकर आए। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए पूछा कि इस मोबाइल पर खरीदने पर कितना घोटाला है। जोशी ने कहा कि आप महिलाओं को मोबाइल दीजिए, हम उसका स्वागत करते हैं। लेकिन आप महिलाओं को सुरक्षा देने का भी काम करें, क्योंकि आप राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकते यह लगातार देखने को मिलता है। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये वहीं लोग थे जिन्होंने भारत से कश्मीर को अलग करने का काम किया। जिस तरह का बयान रणदीप सुरजेवाला ने दिया है, मुझे लगता है कि इसलिए हरियाणा की जनता ने उन्हें एक बार भी प्रत्यक्ष तौर से जीता कर नहीं भेजा है। राजनीति में इस तरह के शब्दों का कोई महत्व नहीं है। 

सीपी जोशी- हार के डर से विश्वविद्यालय चुनाव पर रोक लगा दी

जोशी ने कहा कि जो लोग लोकतंत्र की दुहाई देते हैं। वहीं लोग लोकतंत्र का गला घोटने का काम कर रहे हैं। छात्र संघ चुनाव में राजस्थान में बैन लगा दिया गया, क्योंकि पिछले साल राजस्थान में छात्र संघ चुनाव में 10 विश्वविद्यालय में 7 विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत हुई थी। जबकि तीन विश्वविद्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी जीते थे। इन चुनाव में एनएसयूआई 0 पर रही थी। ऐसे में एक बार फिर राजस्थान का युवा कमर कस कर बैठा है। क्योंकि जिस तरह से एग्जाम के पहले पेपर लीक हुए हैं, कांग्रेस पार्टी को यह डर है, कि हम छात्रसंघ चुनाव कही हार न जाएं।  इसलिए प्रदेश में छात्र संघ चुनाव पर रोक लगा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *