पुलिस गिरफ्त में आरोपी कांस्टेबल।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान के दौसा जिले में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक पुलिस कांस्टेबल ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को धमकाया कि मैं पुलिस वाला हूं, शोर किया तो गोली मार दूंगा। 

हालांकि, वारदात के दौरान लोगों ने कांस्टेबल को पकड़ लिया और फिर उसे बांधकर जमकर पिटाई लगा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपी कांस्टेबल महेश गुर्जर दौसा के सिकंदरा थाने में तैनात है। वर्तमान में उसकी तैनानी पुलिस चौकी गीजगढ़ में है। पीड़ित विवाहिता ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ बसवा थाने में केस दर्ज कराया है।  

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 15 अगस्त की रात करीब 1:30 बजे की है। उसकी सास और पति एक जन्मदिन की पार्टी में गए हुए थे। वह घर में अकेली चारपाई पर सो रही थी। इस दौरान कोई व्यक्ति उसके पास आकर लेटा तो उसकी नींद खुल गई। अज्ञात व्यक्ति को देखकर वह चिल्लाने लगी तो उसने उसका मुंह दबाया और धमकाते हुए कहा कि वह पुलिस वाला है। शोर-शराबा किया तो गोली मार दूंगा।

इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद पीड़िता के पति और सास को भी सूचना देकर बुलाया गया।  इस दौरान पकड़े गए आरोपी कांस्टेबल को लोगों ने चारपाई से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई लगा दी। कुछ देर बाद आरोपी को सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *