उपचुनाव के लिए प्रचार करते कैंडिडेट
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सवाई माधोपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 22 में आगामी 20 अगस्त को होने वाले वार्ड पार्षद के उपचुनाव को लेकर भाजपा द्वारा पूरी ताकत से जुटी हुई है। खास बात यह है कि कांग्रेस ने इस चुनाव में कोई उम्मीदवार ही नहीं उतारा है, क्योंकि इलाके में बीजेपी का माहौल है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी उतारकर किरकिरी नहीं कराना चाहती।

भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सवाई माधोपुर के वार्ड नंबर 22 में भाजपा के वार्ड पार्षद प्रत्याशी अभयंकर शर्मा के समर्थन में घर घर पहुंच कर वोट मांग रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा कार्यसमिति सदस्य आशा मीणा ,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र गोठवाल, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह भैया, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित सहित भाजपा पदाधिकारियों ने नगर परिषद के वार्ड नंबर 22 में भाजपा प्रत्याशी अभयंकर शर्मा के समर्थन में प्रचार किया और घर घर जाकर भाजपा के प्रत्याशी के लिए वोट मांगे । 

इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी हाथों में भाजपा का झंडा और बैनर लिए वार्ड नंबर 22 के गली मोहल्लों में रैली के रूप में गुजरे और स्थानीय लोगों से भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। वार्ड नंबर 22 में वार्ड पार्षद के उपचुनाव को लेकर भाजपा से अभयंकर शर्मा चुनाव मैदान में है। वहीं, एक निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। पार्षद के उपचुनाव में कांग्रेस ने अपना कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा है। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी और निर्दलीय के बीच वार्ड पार्षद के उपचुनाव में टक्कर देखने को मिल रही है। भाजपा पदाधिकारी भाजपा प्रत्याशी अभयंकर शर्मा के समर्थन में वार्ड नंबर 22 में पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *