घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान के धौलपुर जिले में शनिवार सुबह सदर थाना इलाके में एनएच 11 बी पर चांदपुर गांव के नजदीक बाड़ी की तरफ से आ रहे सवारियों से भरे टेंपो को पीछे से बोलोरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिससे पांच महिला समेत आठ श्रमिक सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। 

घायलों को मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चार सवारियों के बेहद गंभीर चोटें बताई जा रही हैं। दुर्घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई। 10 से 12 सवारियां टेंपो में बैठी हुई थी। जानकारी के मुताबिक बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के खानपुर मीणा गांव निवासी महिला पुरुष श्रमिक धौलपुर मेडिकल कॉलेज में मजदूरी करने टेंपो में सवार होकर आ रहे थे। एनएच 11 बी पर टेंपो जैसे ही चांदपुर गांव के पास पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे बोलोरो गाड़ी के चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही श्रमिकों की चीख-पुकार निकल गई। टेंपो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना को देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर टेंपो के अंदर फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया है।

ये हुए घायल

दुर्घटना में 45 वर्षीय वैजयंती पत्नी महाराज सिंह, 40 वर्षीय गीता पत्नी चरण सिंह, 50 वर्षीय प्रेमवती पत्नी रामदयाल, 40 वर्षीय मिथिलेश पत्नी मुन्ना लाल, 40 वर्षीय गुड्डी पत्नी पदम सिंह, 43 वर्षीय पदम सिंह पुत्र रामलखन, 32 वर्षीय मनोज पुत्र जय सिंह और 55 वर्षीय मंगली प्रसाद पुत्र रामपत घायल हुए है।

तीन महिला और एक पुरुष की हालत बेहद नाजुक

सदर थाना पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। घायलों में तीन महिला और एक पुरुष की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। घटना को लेकर सदर पुलिस थाने के एएसआई यादराम ने बताया एनएच 11b पर चांदपुर गांव के नजदीक बोलेरो गाड़ी एवं टेंपो में भिड़ंत हुई है। दुर्घटना में करीब आठ श्रमिक घायल हुए है। उन्होंने बताया सभी घायल बाड़ी उपखंड के खानपुर मीणा गांव के निवासी हैं। घायल श्रमिक मेडिकल कॉलेज में मजदूरी करने आ रहे थे। उन्होंने बताया घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार शुरू कर दिया है।

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टेंपो और बोलेरो को कब्जे में लिया

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टेंपो और बोलेरो को कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *