क्षतिग्रस्त कार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


हनुमानगढ़ के नोहर में कार और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में घूमने निकले पांच दोस्तों में से चार की मौत हो गई। सभी हरियाणा के हिसार के रहने वाले थे। हादसा शनिवार रात 11 बजे गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के गांव परलीका के पास हुआ। 

जानकारी के अनुसार, कार सवार पांच दोस्त हरियाणा के हिसार से लोक देवता गोगाजी को धोक लगाने गोगामेड़ी आए थे। धोक लगाने के बाद घूमने के लिए निकले थे। इस दौरान नोहर-भादरा मार्ग पर नोहर की तरफ आते समय उनकी ऑल्टो कार और पिकअप में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

हादसे में कार सवार अनिल (30) पुत्र केवलराम, सुरेंद्र (32) पुत्र सुरजीत, कृष्ण (21) पुत्र महेंद्र और राजेश (24) पुत्र लालचंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सचिन (26) पुत्र कृष्ण घायल हो गया। गोगामेड़ी थानाधिकारी राधेश्याम थालोड ने बताया कि कार सवार सभी लोगों को नोहर राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां अनिल (30), सुरेन्द्र (32), कृष्ण (21) और राजेश (24) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है।

वहीं मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। जानकारी के अनुसार, अनिल के अलावा तीनों मृतक अविवाहित थे। अनिल फोटोग्राफी का कार्य करता था। सुरेंद्र प्राइवेट जॉब करता था। पांचों दोस्तों ने एक साथ पढ़ाई की थी। फिलहाल, गोगामेड़ी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *