honey trap
– फोटो : social media

विस्तार


जयपुर के एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी को महिला डॉक्टर ने अपने मोहजाल में फंसा लिया। अब वह धमकी दे रही है कि 50 लाख रुपये दो, वरना झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी। आईपीएस अफसर ने जवाहर सर्कल थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला अपने पति को छोड़ चुकी है। अब पुलिस अधिकारी पर अपनी पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही है।  

आईपीएस राजेश कुमार का आरोप है कि उसे चार महीने से फोन पर धमकियां मिल रही थी। इस वजह से उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। जवाहर सर्किल थाना पुलिस के अनुसार सवाई माधोपुर में वजीरपुर के रहने वाले राजेश कुमार मीना (33) ने FIR दर्ज करवाई है। वे साल 2020 में डूंगरपुर में  (प्रोविजन) के पद पर थे। कोविड ड्यूटी के दौरान मेडिकल डिपार्टमेंट में संविदा पर काम कर रही डॉक्टर प्रियंका से उनकी मुलाकात हुई। ड्यूटी साथ होने के कारण दोनों में बातचीत होने लगी। प्रियंका ने RAS की तैयारी के बारे में बताया और इससे नजदीकियां बढ़ गई। 

पति को तलाक देने की बात कही

सितंबर-2021 में राजेश IPS बन गए। प्रियंका को पता चला तो कहने लगी कि मैं अपने पति को तलाक दे देती हूं। तुम मुझसे शादी कर लो। राजेश ने उससे कहा कि शादी तो घरवाले जहां तय करेंगे, वहीं होगी। अपनी यारी-दोस्ती अलग जगह है। मीना ने FIR में बताया कि मई-2023 में घरवालों ने उसकी शादी कर दी। शादी के बाद उसने प्रियंका से बातचीत कम कर दी। उन्हें लगता था कि पत्नी को प्रियंका से बात करने का पता चला तो अच्छा नहीं रहेगा। प्रियंका को राजेश की शादी का पता चला तो उसने धमकाना शुरू कर दिया। जुलाई के पहले हफ्ते में प्रियंका ने टॉर्चर करना शुरू कर दिया। कॉल कर धमकाने लगी कि मैंने पति से तलाक ले लिया है। तुम भी अपनी नवविवाहिता पत्नी को तलाक दे दो। मुझसे शादी कर लो। 

प्रियंका ने कथित तौर पर रुपये दिए थे

आरोप है कि प्रियंका ने राजेश को रुपये दिए थे। प्रियंका ने राजेश से कहा कि मैंने तुम्हें रुपए अकाउंट में दिए थे। तुमने कैश में लौटाए। उसकी एवज में 50 लाख रुपये लूंगी। इसके बाद डॉक्टर प्रियंका बार-बार कॉल कर हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देने लगी। ब्लैकमेल कर उससे शादी करने या 50 लाख रुपये देने की डिमांड करने लगी। परेशान होकर उन्होंने FIR करवाई है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *