मोहन जाट जिला महामंत्री
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


पाली जिले सोजत थाने में एक विवाहिता ने भाजपा जिला महामंत्री सहित चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप और महिला की बेटी से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। इसके बाद मोहन जाट ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

सोजत सिटी थाना क्षेत्र निवासी महिला ने शुक्रवार को थाने में शिकायत देकर आरोपी लगाया कि एक माह पहले वह सोजत में प्लॉट खरीदने के सिलसिले में भाजपा महामंत्री मोहन जाट के यहां गई थी। यहां पर महेश चांडक नाम का व्यापारी और दो महिलाएं पहले से मौजूद थीं। महिला का आरोप है कि मोहन जाट और महेश चांडक ने इन महिलाओं की मदद से उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़छाड़ की।

वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा जिला प्रवक्ता तिलोकाराम चौधरी ने मीडियाकर्मियों को एक वीडियो भेजा है। वीडियो में मोहन जाट जिला महामंत्री पद से इस्तीफा देने की बात कर रहे हैं।

रखा अपना पक्ष

मोहन जाट जिला महामंत्री ने सोशल मीडिया पर जाट ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी महामंत्री पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं। राजनीतिक षड्यंत्र के द्वारा मुझ पर जो आरोप लगाए गए हैं। वह पूरी तरीके से निराधार हैं। मुझे कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है तथा न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। अतः मैं जब तक दोष मुक्त नहीं हो जाता तब तक के लिए महामंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं। मेरी पार्टी में मैंने हमेशा राष्ट्रवाद व नैतिकवाद के रूप में कार्य किया है। मैं संगठन की निष्ठा पर कोई आंच न आए, इसलिए अपने महामंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं और कार्य मुक्त हो रहा हूं। 

पुलिस ने की जांच प्रारंभ

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर भाजपा नेता सहित चार के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। सोजत सीओ मृत्युंजय मिश्रा इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *