चलते कंटेनर में लगी आग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अजमेर के नेशनल हाइवे-8 पर बुधवार सुबह अचानक चलते कंटेनर में आग लग गई। इसके कारण कंटेनर में मौजूद ड्राइवर जिंदा जल गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल से महज 100 मीटर दूरी पर तबीजी गैस प्लांट भी है। यहां भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद थी। लेकिन अजमेर से दमकलों को बुलाया गया, जिन्हें घटनास्थल पर पहुंचने में एक घंटा लगा, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

मांगलियावास थाना प्रभारी सुनील टाडा ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और अग्निशमन विभाग की गाड़ी को बुलाया गया। कंटेनर में आग लगने से जयपुर फागी निवासी हनुमान माली की जिंदा जलने से मौत हो गई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कंटेनर अजमेर से ब्यावर की तरफ जा रहा था, जिसमें नई बाइक लोड की गई थी। वह भी पूरी तरह से जल चुकी है।

इस दौरान हाइवे पर सुबह-सुबह जाम की स्थिति हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क किनारे रखवाया। फिलहाल, पुलिस ट्रक में आग लगने के कारणों की जांच में जुटी है। ड्राइवर की बॉडी को जेएलएन अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *