घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


बोलेरो और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मरने वालों में चार महिलाएं और एक पुरुष है। 18 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा हनुमानगढ़-जयपुर हाईवे पर सरदारशहर स्थित साडासर और सावर के बीच गुरुवार शाम हुआ। 

भानीपुरा थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि हादसे में कमला देवी (55) पत्नी भगवता राम रायका, अन्नाराम (35) पुत्र रत्नाराम रायका, संतोष (35) पत्नी तुगनाराम प्रजापत, मोनिका (10) पुत्री ओमप्रकाश रायका, सरोज (28) पत्नी देवीलाल रायका की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार राजासर पंवरान रायका की ढाणी के रहने वाले देवासी परिवार के 23 लोग बोलेरो गाड़ी में अपने गांव से हनुमानगढ़ जिले के पल्लू के बिरमसर गांव में केसरो जी महाराज के धोक लगाकर लौट रहे थे। शाम करीब सात बजे सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे से गुजर रहे लोगों ने घायलों को बाहर निकाल कर अपनी गाड़ियों से सरदारशहर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया है।

घायलों में पूजा (8), आदुना (8), सरिता (12), अरूषी (15), राधा (30), दत्ताराम और देवकी को बीकानेर रेफर किया गया है। इनके अलावा कानाराम(9), मोतीराम (8), राहूल (7) पुत्र गौरीशंकर, संदीप पुत्र प्रेमचंद, बिमला पत्नी गौरीशंकर, पुरखराम पुत्र गोपाराम, कंचन उमा, मोनू, ललित और अनिता का इलाज सरदारशहर में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *