हथियार की नोक पर बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 80 हजार रुपये
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान के धौलपुर जिले में अपराधियों के हौसले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बजरी माफिया और बंदूक धारी बदमाशों के भय से आमजन में खौफ देखा जा रहा है। दिन हो या रात ये बदमाश कभी भी वारदातों को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो जाते हैं। ताजा मामला बीती रात निहालगंज थाना इलाके में आरएसी रोड के पास घटित हुआ है। जहां दो नकाबपोश बदमाश बीती रात कोल्ड ड्रिंक व्यापारी के गोदाम में घुस गए। हथियारों की नोक पर 80 हजार की नगदी लूट कर बेखौफ होकर फरार हो गए। रात भर पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए हवा में तीर मारती रही। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

कोल्ड ड्रिंक व्यापारी पवन अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार रात को वह अपने कोल्ड ड्रिंक के गोदाम पर बैठा हुआ था। अचानक एक बाइक पर सवार होकर दो हथियारबंद बदमाश नकाब पहने हुए गोदाम में घुस आए। बदमाशों ने हथियार तान दिए। व्यापारी ने बताया कि हथियार की नोक पर गल्ले से अस्सी हजार की नगदी को लूट लिया। हथियार लहराते हुए और भय दिखाकर मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना व्यापारी ने निहालगंज थाना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शहर में नाकाबंदी कराई। रात भर पुलिस शहर समेत आसपास के इलाकों में हवा में तीर मारती रही। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस पर सवालिया निशाल

घटना से शहर के व्यापारियों में आक्रोश देखा जा रहा है। शहर में लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली एवं रात्रि व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। बदमाश कभी भी वारदातों को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो जाते हैं। लेकिन पुलिस अपराध और अपराधी पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। घटना के बाद पीड़ित कोल्ड ड्रिंक व्यापारी ने निहालगंज थाना पुलिस को रिपोर्ट दे दी है। सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया रात्रि में कोल्ड ड्रिंक व्यापारी के गोदाम पर दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *