BJP Anurag Thakur attacked CM Ashok Gehlot On the strike of pump operators

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।
– फोटो : ANI

विस्तार


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर राजस्थान दौरे पर हैं। शुक्रवार को ठाकुर उदयपुर जिले पहुंचे, जहां पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल को लेकर उन्होंने गहलोत सरकार पर हमला बोला। अनुराग ठाकुर ने नहा कि ‘विपक्ष शासित राज्यों ने अपने यहां पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले वैट को बढ़ा दिया है, जबकि भाजपा शासित प्रदेशों ने इस वैट को कम किया है। इससे राजस्थान में पेट्रोल सबसे महंगा है। इस कारण प्रदेश के लोग दूसरे राज्यों से पेट्रोल-डीजल खरीदकर लगाते हैं।  

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल टैक्स को कम करके लोगों को राहत दी है। वहीं, कांग्रेस और ‘घमंडिया’ गठबंधन की सरकारों ने अपने राज्यों में ये वैट बढ़ा दिया गया है। राजस्थान में हालत यह है कि आस-पास के राज्यों की तुलना में यहां पेट्रोल की कीमत में 12-15 रुपये का अंतर है।

अनुशासनहीनता पर कार्रवाई तो होगी

अनुराग ठाकुर ने कैलाश मेघवाल के भाजपा से निलंबित होने के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा- भाजपा किसी एक परिवार के साथ बंधी हुई पार्टी नहीं है, ये कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहां गांधी परिवार की तरह कोई गुलाम नहीं है, अनुशासनहीनता करने वालों पर कार्रवाई होगी। हमारा प्रयास रहता है कि पार्टी में ज्यादा से ज्यादा अनुशासन हो। अनुशासनहीनता पर कार्रवाई भी की जाए। बड़े-बड़े नेताओं के खिलाफ अनुशासनहीनता पर कार्रवाई की गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *