Rajasthan BJPs Rajya Sabha MP Dr Kirori countered said 28 constituents of INDIA intend to destroy Sanatan

भाजपा के राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सनातन धर्म के खिलाफ दिए जा रहे बयानों पर भाजपा के राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा बोले यह सब मिलकर सनातन को खत्म करना चाहते हैं। लेकिन ये सभी खत्म हो जाएंगे, सनातन खत्म नहीं होगा। 

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा बोले कि जो INDIA  नाम का गठजोड़ 28 घटक दलों ने मिलकर बनाया है। उसमें एक-दो को छोड़ कर सब हिन्दू है। जो सनातन को मानने वाले है। परंतु बोल नहीं रहे है। डॉ बोले कि ममता बनर्जी तो कहती है कि वो ब्राह्मण है, फिर चुप क्यों है। क्या कारण है कि वो कुछ नहीं बोल रही है। स्पष्ट है कि मिलकर सनातन को समाप्त करना चाहते है।

डॉ किरोड़ी बोले कि हमारे धर्म को खत्म करने के लिए अभियान चलाये जा रहे हैं। जिस पर राहुल गांधी को बोलना चाहिए। मल्लिकार्जुन जी को बोलना चाहिए। अशोक गहलोत को बोलना चाहिए। यह सब चुप है। संगठन जिसका मतलब है इनकी मूक सहमती है। यह सब इस में शामिल है। डॉ किरोड़ी लाल बोले कि कोई कितना भी प्रयास कर ले पर सनातन को खत्म करने में यह खुद खत्म हो जाएंगे।

किसी भी धर्म के खिलाफ अभियान चलाया जाए। यह ना तो ईसाई चाहेगा, ना मुसलमान को पसंद आयेगा और ना ही फारसी चाहेगा। ये सभी दल मिलकर सनातन की आड़ में नरेंद्र मोदी को खत्म करना चाहते है। लेकिन मोदी जी को काबु करना इनके बस की बात नहीं है। मोदी जी कबड्डी के बड़े खिलाड़ी है।इन्हें एक कोने मैं इकठ्ठा कर देंगे। चुनाव में अगर इन्होंने सनातन पर हमला बंद नहीं किया, तो इनका सफाया होना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *