इस हालत में मिला युवक का शव।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में एक निजी अस्पताल के पास युवक का संदिग्ध हालात में शव पड़ा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के एक हाथ से एक देशी पिस्टल बरामद किया है। युवक की मौत सिर में गोली गलने से हुई है। एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस ने युवक की पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी गई।  

पीलीबंगा थानाधिकारी विक्रम सिंह चौहान ने बताया- सूचना मिली कि पीलीबंगा सूरतगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल के पास युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को लहूलुहान हालात में शव पड़ा हुआ मिला। शव के एक हाथ में पिस्टल थी और सिर में गोली लगी थी। 

सीआई विक्रम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं, जिनके आधार पर आगे की जांच की जाएगी। युवक की पहचान जोरा सिंह पुत्र चमकौर सिंह निवासी 235 आरडी अराईयावाली जिला श्रीगंगानगर के रूप में हुई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद उनके द्वारा दी गई रिपोर्ट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *