Tonk Crime Robbers attacked a finance employee with a razor and took away a bag containing Rs 6 lakh

घायल कर्मचारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टोंक के निवाई शहर में एसके फाइनेंस के कार्मिक से अज्ञात लुटरे छह लाख रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। अज्ञात आरोपियों ने कंपनी के कार्मिक को उस्तरा से हमला कर घायल कर दिया। घायल को परिवारजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है। 

पीड़ित के पिता छत्रधारी शर्मा ने बताया कि गौरव एसके फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में कार्य करता है। गौरव सोमवार सुबह एचडीएफसी बैंक में छह लाख रुपये की राशि और 50 हजार के चेक जमा करवाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान महावीर कालोनी में अज्ञात लोगों ने उसका पीछाकर बैग छीनने की कोशिश की। कार्मिक ने बैग नहीं छोड़ा तो उस्तरे से वार कर उसके दोनों हाथों को जख्मी कर दिया, जिससे वह गंभीर जख्मी हो गया। इसके बाद भी उसने बैग नहीं छोडा। इस पर हमलावरों ने उसके पेट पर वार कर दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

बता दें कि जैसे-तैसे गंभीर घायल अवस्था में गौरव अपने पिता की दुकान पहुंचा और बेहोश होकर गिर गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस एएसआई मोहनलाल मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। एएसआई मोहनलाल ने बताया, पीड़ित जयपुर में उपचाराधीन है, अभी तक होश नहीं आया है। पीड़ित के होश आने पर पूरे मामले की जानकारी मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *