पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


धौलपुर सैपऊ थाना पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए थाना इलाके से पांच हजार के इनामी बदमाश अमीर सिंह गुर्जर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं। सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश एवं एडिशनल एसपी ओम प्रकाश मीणा के सुपरविजन में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। 

उन्होंने बताया स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को शुक्रवार को जरिये मुखबिर सूचना मिली कि पांच हजार का इनामी बदमाश 45 वर्षीय अमीर सिंह गुर्जर पुत्र रामपति गुर्जर निवासी सूखेपुरा हाल निवास घड़ी जाखोदा थाना बाड़ी सदर जंगलों में वारदात के इरादे से घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर एएसआई राजेश सिंह, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार एवं कांस्टेबल मानवेंद्र के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जंगलों से घेराबंदी कर बदमाश अमीर सिंह गुर्जर को दबोच लिया। उन्होंने बताया बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक अवैध देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है। 

बदमाश विगत लंबे समय से वारदात को अंजाम दे रहा था। उन्होंने बताया बदमाश के खिलाफ जिले के विभिन्न पुलिस थानों में संगीन धाराओं में अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। धौलपुर पुलिस द्वारा बदमाश अमीर गुर्जर की गिरफ्तारी पर 5 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। सीओ ने बताया बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। उन्होंने बताया अनुसंधान में बड़ी वारदात के खुलासे हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *