विस्तार


धौलपुर में सरमथुरा थाना क्षेत्र के खरौली गांव में रविवार को सर्पदंश से 14 साल के किशोर की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर लाश को सुपुर्द कर दिया है। किशोर की मौत से गांव में भी सन्नाटा पड़ गया है।

परिजनों ने बताया कि 14 वर्षीय मान कुमार मीणा पुत्र अमर सिंह मीणा पिता के साथ रविवार दोपहर को खेतों पर घूमने गया था। खेत की मेड़बंदी में घास में जहरीला सांप छिपा था। किशोर का पैर सांप से टकरा गया। पैर टकराते ही सर्प ने पंजे में काट लिया। किशोर ने तुरंत पिता को बताया और थोड़ी देर में अचेत हो गया। परिजन आनन-फानन में सर मथुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। तब तक सर्प का जहर अपना काम कर चुका था। चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर किशोर को मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत हो जाने से परिजनों में हाहाकार मच गया। थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया सर्प के काटने से 14 साल के किशोर की मौत हुई है। घटनास्थल का भी मौका मुआयना किया है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर लाश को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया है। उन्होंने बताया पुलिस ने मर्ग दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

गांव में पसरा सन्नाटा

14 साल के किशोर मानकुमार मीणा की सर्प के काटने से मौत हो जाने से गांव खरौली में सन्नाटा पसर गया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने बताया कि रविवार होने से मान कुमार पिता के साथ खेत पर गया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *