जनरेटर में लगी आग।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


जैसलमेर के शिव रोड स्थित एचडीएफसी बैंक की छत पर आज सुबह अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर नगर परिषद की दो फायर ब्रिगेड ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया। इस दौरान आग से छत पर रखा जनरेटर और अन्य सामान जल गया।

गनीमत रही कि समय रहते आग को बुझा लिया गया। अन्यथा आग से बैंक को काफी नुकसान हो सकता था। बैंक के स्ट्रांग रूम में काफी कैश और लोगों के लॉकर्स में कीमती सामान है। आग शॉर्ट सर्किट से लगना बताई जा रही है।

नगर परिषद फायरमैन भेरुदान ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे एचडीएफसी बैंक के गार्ड ने जानकारी दी कि बैंक की छत पर रखे जनरेटर में आग लगी है। हमने तुरंत दो दमकल लेकर आग बुझाने के प्रयास तेज किए। छत पर आग होने के कारण आग बुझाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। आग छत पर रखे जनरेटर और अन्य सामान में लगी थी।

ये रहे आग बुझाने में शामिल नगरपरिषद की दो फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान जनरेटर और अन्य सामान जल गया। आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। भेरुदान ने बताया कि समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बैंक को काफी नुकसान हो सकता था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *