स्लीपर बस की ट्रेलर से भीषण टक्कर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान के भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके में आगरा जयपुर नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रेलर में एक सवारियों से भरी बस जा टकराई। इस भीषण घटना में बस ड्राइवर, हेल्पर और एक सवारी की मौत हो गई। वहीं, 24 अन्य सवारियां घायल हो गईं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को RBM अस्पताल पहुंचाया गया। घटना देर रात दो बजे की है।

अंधेरे के कारण नहीं दिखा ट्रेलर

चिकसाना थाना अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जयपुर आगरा नेशनल हाईवे से एक पत्थरों से भरा ट्रेलर निकल रहा था। तभी वह बरसो गांव के पास खराब हो गया और ड्राइवर ने उसे हाईवे के किनारे खड़ा कर दिया। वहीं, एक स्लीपर बस झुंझुनू से ग्वालियर जा रही थी। बस ड्राइवर को अंधेरे के कारण ट्रेलर नहीं दिखा और बस के ड्राइवर ने ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। ट्रेलर में पत्थर भरे हुए थे।

ड्राइवर, हेल्पर समेत तीन लोगों की मौत

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। 27 घायलों को एंबुलेंस की मदद से आरबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां ट्रक के ड्राइवर कमलेश (40) निवासी समसपुर झुंझुनू और हेल्पर विजेंद्र सिंह (40) निवासी महलों की ढाणी झुंझुनू को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो घायलों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर कर दिया। उनमें से बंटी (22) निवासी मुंशीपुरा ग्वालियर को मृत घोषित कर दिया गया। सुनील निवासी राजापार्क जयपुर का इलाज जयपुर में जारी है। बाकी 23 घायल आरबीएम अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना देर रात ही दे दी थी। फिलहाल सभी के शव मोर्चरी में रखे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *