इंडियन इलाहाबाद बैंक
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


अजमेर जिले के मार्बल सीटी किशनगढ़ में आज दिन दहाड़े इंडियन इलाहाबाद बैंक में हेलमेट और मास्क लगाकर घुसे दो बदमाशों ने बंदूक के बल पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बैंक को डाइनामाइट से उड़ाने की धमकी देकर बदमाशों ने बैंक मैनेजर को बंदूक दिखाकर करीब 4 लाख रुपये लूटे और रफू चक्कर हो गए।

घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश बैंक कर्मचारियों को केबिन में बंदकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। बैंक कर्मचारियों ने चाय वाले को बुलाकर केबिन का दरवाजा खुलवाया और पुलिस को सूचना दी। मदनगंज थाना पुलिस जिला स्पेशल टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

बैंक कर्मचारी पवन मित्तल ने बताया कि दोपहर करीब 3:00 बजे दो लोग बैंक में घुसे। उनमें से एक ने हेलमेट पहन रखा था और एक ने मुंह पर मास्क लगा रखा था। बैंक कर्मचारियों ने हेलमेट पहने व्यक्ति से हेलमेट उतारने की बात कही। इसी दौरान हेलमेट पहने व्यक्ति ने एक बंदूक अपनी जेब से निकाली और सबको चुप रहने के लिए कहा।

दोनों बदमाशों ने सभी कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया और कैश काउंटर से जितनी भी रकम थी वह अपने बैग में डाल ली। दोनों में से एक बदमाश ने बैंक मैनेजर की केबिन में जाकर बैंक लॉकर की जानकारी चाही, बैंक मैनेजर ने बैंक में लॉकर नहीं होने की बात कही।  इस पर दोनों बदमाश बैंक से चार लाख रुपये की नकदी समेट कर फरार हो गए। बैंक में लूट की वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। 

लूट की वारदात के बाद जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट सीओ सिटी मनीष शर्मा मदनगंज थाना प्रभारी घनश्याम सिंह और जिला स्पेशल टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस पूरे क्ष्रेत्र में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *