घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान में अलवर राजगढ़ सड़क मार्ग पर दो अलग-अलग सड़क हादसों में कार सवार सहित तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार ने एक बाइक टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोग कार सवार का पीछा करने लगे। उनसे बचने के लिए कार सवार ने एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, कार पलट जाने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

मालाखेडा पुलिस के अनुसार, महवा निवासी अजरु अपनी कार में अलवर से राजगढ़ जा रहे थे। तभी सोनपुर पुलिया के पास एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में थाना राजाजी निवासी चंद्र मोहन (20) की मौके पर मौत हो गई। वहीं, उसका भाई वेद प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने गंभीर घायल वेद प्रकाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोग कार सवार का पीछा करने लगे। कार चालक भागने लगा तो जल्दबाजी में दुबारा कलसाड़ा मोड़ पर एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में महेंद्र यादव और हंसराज गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, कार असंतुलित होकर पलट गई, जिसमें कार चालक अजरू की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चंद्रमोहन के शव को मालाखेड़ा अस्पताल में रखवा दिया। जबकि मृतक कार चालक अजरू और बाइक सवार वेद प्रकाश के शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। दुर्घटना के बाद मंत्री टीकाराम जूली अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *