घटना के बाद युवक को लाया गया अस्पताल।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में शनिवार की रात तहसील के सामने एक तरफ चल रही रामलीला के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना रात 11 बजे की बताई जा रही है। रामलीला मंचन के दौरान ही लोगों की भीड़ की मौजूदगी में युवक पर चाकू से हमला किया गया। घटना के बाद युवक को गंभीर हालत में रामगढ़ से अलवर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के रामगढ़ कस्बे में शनिवार की रात तहसील के सामने ही रामलीला का मंचन चल रहा था। इसी दौरान दर्शकों की भीड़ में अंतिम पंक्ति बैठे सीनियर सरकारी स्कूल के गेट पर चाकूबाजी की घटना हो गई। घटना के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई।

हैरानी की बात ये है कि जहां यह घटना हुई वहां से रामगढ़ पुलिस थाना महज 50 मीटर दूरी पर है और रामलीला के दौरान भी पुलिस बल मौके पर ही तैनात था इसके बाद भी हमलावर बेखौफ होकर सरेआम घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

रामगढ़ थाने के एएसआई समुंद्र सिंह ने बताया कि थाने के रामलीला मैदान के पास सब्जी मंडी में घायल अवस्था में किसी युवक के पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे तो एक युवक लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा मिला। उसके शरीर से खून बह रहा था। उसे रामगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर स्थिति होने पर युवक को अलवर रेफर कर दिया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

उन्होंने बताया कि मृतक का नाम 22 वर्षीय रवि नायक पुत्र जगदीश नायक निवासी नायक मोहल्ला रामगढ़ है। यह रामगढ़ में हलवाई का काम करता था। इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। उसके शरीर पर चाकू के हमले के निशान पाए गए हैं। करीब 8-10 स्थान पर चाकू के घाव हैं। मृतक के शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से इस मामले की जांच की जा रही है कि इस हमले में कौन-कौन शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *