Rajasthan Election Congress leader Archana Sharma accused her own party leader of seat deal

कांग्रेस नेत्री का वीडियो वायरल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान कांग्रेस की पहली सूची अभी जारी भी नहीं हुई है। इधर, टिकट दावेदारों के बीच घमासान छिड़ गया है। पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर जयपुर की मालवीय नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकीं समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अपनी ही पार्टी के नेता पर 40 करोड़ में सीट का सौदा करने का आरोप जड़ दिया।

अर्चना शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि उनकी पार्टी के एक नेता ने अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ साठ-गांठ कर ली। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन मालवीय नगर में उनके और कांग्रेसी नेता राजीव अरोड़ा के बीच टिकट को लेकर छिड़ी अदावत किसी से छुपी नहीं है। अर्चना शर्मा ने कहा, मेरे पास ये जानकारी आई है कि उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी से 40 खोखे में सौदा कर लिया है।

उन्होंने कहा कि मेरे प्रतिद्वंदी यहां कांग्रेस के सर्वे में हार रहे थे। इसलिए उन्हें लगा कि मेरा पार्टी में जो प्रतिद्वंदी है उसे मैं कंट्रोल कर लूं। इसलिए उन्होंने सामने वाली पार्टी के प्रतिद्वंदी के साथ एक होटल में बैठक कर ली। लेकिन दीवारों के भी कान होते हैं। तो दीवारों से छनकर बात बाहर आई कि 40 करोड़ में सौदा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *