युवाओं के साथ कसरत करते राज्यवर्धन सिंह राठौड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


जयपुर की चर्चित झोटवाड़ा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ सुबह छ: बजे अपनी विधानसभा स्थित पार्क और स्टेडियम पहुंचे। यहां इन्होंने युवाओं और आमजन के साथ वर्जिश की। बता दें कि पार्टी की तरफ से उम्मीदवारी की घोषणा के बाद से ही कर्नल राठौड़ लगातार अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में ही वो शनिवार सुबह करीब छ: बजे वैशाली नगर स्थित पार्क में पहुंचे। कर्नल राठौड़ खेल के परिधान पहने जब पार्क में पहुंचे तो वहां उपस्थित लोग उनको देखकर दंग रह गए।

कर्नल राठौड़ ने पार्क में पहुंचकर आमजन के साथ मुलाकात की। इसके बाद वहां लगी हुई ओपन जिम पर भी कसरत की, साथ ही पार्क में मौजूद कुछ बुजुर्ग लोगों ने बताया कि यह जिम भी उन्हीं के सांसद कोष से लगवाई गई है। कर्नल राठौड़ ने पार्क में ही चल रही शाखा में पहुंचकर लाठी चलाने की कला भी सीखी। जिसके बाद कर्नल राठौड़ ने उपस्थित लोगों को बताया कि लाठी तो कभी नहीं चलाई, पर जब बंदूक चलाता था तो कोई भी दुश्मन छुप नहीं पाता था।

चित्रकूट स्टेडियम भी गए कर्नल राठौड़

बता दें कि युवा अपने बीच कर्नल राठौड़ को देख कर खासे उत्साहित नजर आए। स्टेडियम पहुंचकर कर्नल राठौड़ ने युवाओं के साथ बास्केटबॉल, बैडमिंटन और टेनिस भी खेला। कर्नल राठौड़ ने वहां उपस्थित युवाओं के साथ कसरत भी की और पुशअप भी लगाए। एक ओलंपियन विजेता होने के नाते कर्नल राठौड़ का खेलों के प्रति विशेष लगाव और उत्साह है। कसरत करते हुए कर्नल राठौड़ ने पर्यावरण और हरियाली पर भी जोर दिया और कहा कि झोटवाड़ा क्षेत्र में पार्क बहुत हैं। इन पार्कों को एक नया जीवन देने का प्रयास होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *