राजे पहुंची दतिया स्थित पीतांबरा पी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सोमवार को नवमी के दिन पुत्र दुष्यंत के साथ मध्यप्रदेश के दतिया जिले में स्थित पीतांबरा पीठ मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर प्रदेश में सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। दतिया से धार्मिक अनुष्ठान करने के बाद पूर्व सीएम राजे धौलपुर निज निवास पर पहुंच गईं। कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया।

भाजपा नेता अकील अहमद बॉबी ने बताया, शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे धौलपुर पहुंची थीं। रविवार को मध्यप्रदेश के दतिया पीतांबरा पीठ धार्मिक अनुष्ठान करने के लिए रवाना हुई थीं। पूर्व सीएम राजे द्वारा सोमवार को पुत्र दुष्यंत कुमार के साथ मंदिर में हवन यज्ञ कर धार्मिक अनुष्ठान किया है। उनके द्वारा कन्याओं को भोजन भी कराया गया है।

धार्मिक अनुष्ठान के माध्यम से पूर्व सीएम राजे ने प्रदेश एवं देश में सुख समृद्धि, अमन चैन एवं खुशहाली की कामना की है। भाजपा नेता ने बताया, सोमवार देर शाम वसुंधरा राजे धौलपुर निज निवास पर पहुंच गई। स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया है।

उन्होंने बताया, प्रत्येक कार्यकर्ता से रूबरू होकर विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर भाजपा पार्टी के लिए काम करने की अपील की है। उन्होंने कहा, धौलपुर जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करना शुरू कर दें। 25 नवंबर को राजस्थान प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव में भाजपा पार्टी किसी भी बूथ पर कमजोर नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने बताया, मंगलवार सुबह वसुंधरा राजे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *