बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस नेता
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


राजस्थान विधानसभा चुनाव की वोटिंग 25 अक्तूबर को होगी। इस बीच कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों के नेता अपने-अपने दल-बदल रहे हैं। जयपुर में प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में जयपुर की पहली निर्वाचित महापौर ज्योति खंडेलवाल और कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने भाजपा ज्वाइन कर ली है।

राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कांग्रेस के इन नेताओं का स्वागत किया। भाजपा पदाधिकारियों ने ज्योति खंडेलवाल और अन्य को भगवा दुपट्टा पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी हवा नहीं तूफान है। लोगों को मोदी जी की गारंटी पर विश्वास है। इसलिए लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, जिनकी ख़ुद की अब कोई गारंटी नहीं, उनकी गारंटी का कोई मतलब नहीं। गारंटी तो मोदी सरकार की है जो असंभव को संभव करके दिखाती है।

जानें नेताओं का नाम

राजस्थान में भाजपा में जॉइनिंग का दौरा चल रहा है। कई नेताओं ने आज भाजपा का दामन थामा है। पूर्व एमएलए सीएस वैद्य, पूर्व एमएलए नंदलाल पूनिया, डॉक्टर हरि सिंह, सांवरमल महरिया, सोमेन्द्र सिंह, पूर्व आईपीएस केसर सिंह शेखावत, पूर्व आईपीएस भीम सिंह और छात्र नेता रविंद्र भाटी भी भाजपा में शामिल हुए। प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सीएम की निंदा करता हूं – सीपी जोशी

कांग्रेस की गारंटी पर सीपी जोशी बोले कि आपने राजस्थान के विकास की गारंटी दी थी, उसका क्या हुआ। केवल मोदी जी की गारंटी है। ED को कुत्ता कहने पर सीपी जोशी ने सीएम अशोक गहलोत पर पलटवार करते हुए कहा, जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग सीएम करते हैं मैं इसकी निंदा करता हूं।

आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं सीएम – राजेंद्र राठौड़

सीएम अशोक गहलोत की दी गई गारंटी पर राजेंद्र राठौड़ ने कहा, सीएम लगातार आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। कोड ऑफ कंडक्ट में किसी भी नई योजना की घोषणा नहीं की जा सकती है। मगर लगातार गारंटी की घोषणा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *