घटना स्थल पर मौजूद पुलिस और होटल कर्मचारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अलवर में सदर थाना क्षेत्र के टेल्को चौराहा स्थित ओल्ड राव होटल पर शनिवार शाम करीब 7:45 बजे बदमाशों ने रंगदारी के लिए फायरिंग कर फरार हो गए। बदमाशों ने तीन फायर होटल के शीशे पर और एक हवाई फायर किया।

इस दौरान बदमाश होटल के गार्ड को पर्ची देकर गए हैं, जिसमें 50 लाख रुपये की रंगदारी की डिमांड की गई है। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है, जिनमें से एक बदमाश फायरिंग करता है। दूसरा गार्ड के साथ मारपीट कर रहा है। इस दौरान बदमाशों ने गार्ड के सिर पर हथियार से मारकर घायल कर दिया। फायरिंग के बाद होटल में खाना खा रहे लोगों और कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। सब अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

होटल के कर्मचारी धर्मेंद्र ने बताया कि वह काउंटर पर बिल बना रहा था, तभी बदमाश आए और होटल के शीशे पर फायर किया। जब शीशा टूटकर नीचे गिरा तो वह देखने लगे की शीशा कैसे टूटा तभी दो फायर और शिशों पर कर दिए, जिससे होटल के गेट पर लगे शीशे टूट गए। बदमाशों को देखकर सब अपनी जान बचाकर भागने लगे। बदमाशों ने कुल चार फायर किए हैं।

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। फायरिंग की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर एक 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने की पर्ची भी बरामद की है। पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही है। घटना के बाद भिवाड़ी की तरफ बदमाश भागे हैं। मोगी गैंग के नाम से पर्ची दी गई है। सीसीटीवी में तीन बदमाश दिखाई दे रहे हैं, जल्दी ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *