आरोपी गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सिरोही की आबूरोड सदर पुलिस द्वारा गत 26 अक्तूबर को शराब तस्करी के मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, आबूरोड सदर थानाधिकारी जसवंत सिंह की अगुवाई में टीम द्वारा 26 अक्तूबर को नाकोडा कॉम्पलेक्स, हिरण मगरी सेक्टर-4 पुलिस थाना हिरणमगरी जिला उदयपुर निवासी प्रीतम सिंह पुत्र शिव सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि आरोपी राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर जाम्बुडी में नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप में 137 पेटी अंग्रेजी शराब व बीयर जब्त कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी इस मामले में वांछित था तथा फरार था। उसे उदयपुर से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

दौसा में तीन हजार लीटर वाश नष्ट

विधानसभा चुनाव को लेकर दौसा पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में रहकर काम कर रहा है। कोलवा सर्किल में पुलिस की रेहडिया गांव में अवैध हथकढ़ शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। इस दौरान कोलवा थाने की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए चांदेरा पंचायत के रेहडिया गांव में अवैध हथकढ़ शराब बनाने वालों के खिलाफ पुलिस ने रेड मारकर कार्रवाई की है।

थाना अधिकारी किताब देवी चौधरी ने बताया, कोलवा थाने से 10 व्यक्तियों की टीम ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन हजार लीटर वाश को नष्ट किया। वहीं, शराब बनाने के काम में लिए जाने वाले उपकरण और भट्टियों को भी नष्ट किया गया। मौके से पांच लीटर अवैध हथकड़ शराब भी जब्त की है।

थाना अधिकारी ने बताया, अवैध हथकड़ शराब बनाने वालों की तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम में कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत एक प्रकरण भी दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान किताब देवी थाना अधिकारी मय 10 कर्मियों का जाब्ता मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *