क्षतिग्रस्त कार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भरतपुर में से होकर गुजरने वाले आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार ने पीछे से ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। रोड किनारे खड़े ट्रक में ई-रिक्शा चालक घुस गया, जिसकी दर्दनाक मौत हो गई और वॉकिंग कर रही दो महिलाएं भी इस हादसे में घायल हो गईं।हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों सौंप दिया। साथ ही घायल महिलाओं को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया।

स्थानीय निवासी प्रीतम सिंह ने बताया कि सुबह करीब छह बजे विजयनगर कॉलोनी के सामने आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहपुर सीकरी की ओर से ई-रिक्शा चालक आ रहा था। तभी अचानक तेज रफ्तार कार ने पीछे से ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। रोड किनारे खड़े ट्रक में ई रिक्शा घुस गया, जिसके चलते मौके पर ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई और सुबह-सुबह घूमने आई दो महिलाएं इसकी चपेट में आने से घायल हो गई।

हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया। साथ ही घायल महिलाओं को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जहां उनका उपचार जारी है, सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस के द्वारा मेडिकल बोर्ड से मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जानकारी के मुताबिक, मृतक जिले के गांव घसोला निवासी 55 वर्षीय शिव चरण था। जो केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान में ई-रिक्शा चलाने का काम करता था। सुबह कार्य पर आते समय यह हादसा घटित हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *