बीजेपी ने फिर जताया पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा पर भरोसा
– फोटो : अमर उजाला



विस्तार


राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा के भतीजे राजेंद्र मीणा को टिकट मिलने के साथ ही महवा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सहित आमजन में उत्साह का माहौल बन गया। राजेंद्र मीणा ने भाजपा के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के साथ जनता का आभार जताते हुए बताया कि महुआ विधानसभा क्षेत्र में सर्व समाज के लोग पांच साल में बढ़ते भ्रष्टाचार के कारण बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि महुआ विधानसभा क्षेत्र को भ्रष्टाचार मुक्त महवा विधानसभा को बनाना उनका सर्व समाज के सहयोग से लक्ष्य रहेगा।

उन्होंने कहा कि पिछले नौ वर्षों में महुआ विधानसभा क्षेत्र में किए गए घोटाले को घोटालेबाजों सहित किसी भी सूरत में नहीं बक्शा जाएगा। उन्होंने बताया कि वर्ष 2013 से 2023 तक के कार्यकाल में महवा विधानसभा क्षेत्र में गुंडाराज हावी रहा गुंडाराज से आम जनता को छुटकारा दिलाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने बताया कि आमजन पानी बिजली जैसी समस्याओं से त्रस्त रहा है। ऐसी समस्याओं को दूर करना उनका उद्देश्य रहेगा।

महवा से पूर्व प्रधान रहे राजेंद्र मीणा को एक बार फिर भाजपा पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में राजेंद्र मीणा को प्रत्याशी बनाने के बाद महवा में उनके समर्थकों ने माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया और महुआ में मिठाइयां बांटी गई।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने जो विश्वास जताया है, उस विश्वास पर खरा उतरूंगा और महवा विधानसभा की सीट बीजेपी की झोली में सर्व समाज के सहयोग से डालूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *