Rajasthan News: Firing and stone pelting over land dispute between 2 brothers, neighbors remained in terror

मौके पर पहुंची पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


निहालगंज थाना क्षेत्र में संतर रोड पर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच देर रात पथराव और फायरिंग हो गई। रविवार रात भर चले उत्पात के बाद सुबह भी दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग और पथराव हुआ। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सुरेश सांखला के साथ तीन थानों की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, जहां पुलिस घरों में कैद आरोपियों को निकालने में लगी है।

मामला में प्राप्त जानकारी के अनुसार संतर रोड स्थित इमली वाली गली में एक ही परिवार के दो भाइयों आनंद नरेश और ब्रजवर्धन के बीच मकान की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिसे लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। इसी विवाद के चलते रविवार रात को भी दोनों पक्षों के बीच फिर से झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव और फायरिंग हुई। रात को निहालगंज थाना पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद आरोपी भाग निकले।

सोमवार सुबह फिर से दोनों पक्ष के बीच फायरिंग और पथराव शुरू हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के पहुंचने से पहले एक पक्ष के लोग फरार हो गए, वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने खुद को घर में बंद कर लिया। पुलिस घर में बंद आरोपियों को निकालने में लगी है। रात को हुई फायरिंग और पथराव को लेकर देर रात निहालगंज थाने में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच रातभर फायरिंग और पथराव की घटना हुई है। घटना से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मामले में एक पक्ष फरार है और दूसरे पक्ष के लोगों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है और खुद को आग लगाने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने घर के बाहर गार्ड तैनात कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *