Rajasthan News: Young man kidnapped for crypto currency transaction, police arrested 5 miscreants

पकड़े गए आरोपी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


जिले की मानपुर थाना पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए जयपुर से एक युवक को अगवा करके भाग रहे 5 बदमाशों को दबोच लिया है। साथ ही वारदात के लिए काम में ली गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। ये बदमाश जयपुर में सांगानेर से युवक को अगवा करके ले जा रहे थे।

दौसा जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम दौसा से सूचना मिली थी कि एक नीले रंग की एक बलेनो UP 80 EZ 0097 जयपुर के सांगानेर इलाके में वारदात करके दौसा, भरतपुर की तरफ जा रही है। इसी सूचना पर जाप्ते के साथ थाने के सामने एन एच 21 पर नाकाबंदी की गई।

नाकाबंदी के दौरान नीले रंग की एक बलेनो UP 80 EZ 0097 तेज रफ्तार में जयपुर की तरफ से आती हुई दिखाई दी। मानपुर पुलिस की नाकाबंदी देख आरोपी गाड़ी घुमाकर जयपुर की तरफ भगाने लगे तो डीओ पुष्पेन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल ने जाप्ता सहित पूरी होशियारी के साथ पीछा कर गाड़ी रुकवाई। उस समय गाड़ी में 6 लोग सवार थे। इसी दौरान उनमें से एक लड़के ने तुरंत निकलकर कहा कि मुझे बचा लो, ये लोग मेरा अपहरण करके ले जा रहे हैं। अगवा लड़के का नाम अतुल धाकड़ बताया जा रहा है, जो मप्र का रहने वाला है। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए युवक को सुरक्षित निकालकर पांचों आरोपियों को गाड़ी समेत पकड़ लिया।

पूछताछ के दौरान पीड़ित ने बताया कि पांचों बदमाशों ने क्रिप्टो करेंसी में पैसों के लेनदेन को लेकर उसे कार में जयपुर से अगवा कर लिया। पकड़े गए पांचों बदमाशों में आगरा निवासी पारिस, विक्रम, सैफ, अरमान खां और विपिन बघेल शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *