जिला अस्पताल में भर्ती घायल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


क्षेत्र के कोलआ का पुरा गांव के नजदीक गुरुवार रात पुरानी रंजिश के चलते एक बाइक सवार युवक पर तीन लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर गोली मार दी। गोली पैर से पार निकलने पर घायल हुए युवक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है और नामजद आरोपियों के खिलाफ कंचनपुर थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिला अस्पताल में भर्ती घायल लोकेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह गुरुवार रात बाइक पर धौलपुर से वापस अपने गांव लौट रहा था कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही अमरेश समेत तीन लोगों ने गांव के नजदीक रास्ता रोककर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद जान से मारने की नीयत से गोली मार दी और फरार हो गए। गोली पैर से पार निकलने पर युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल लोकेंद्र को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। 

घायल ने मामले के संबंध में बताया कि आरोपियों से खेत के विवाद को लेकर पुरानी दुश्मनी चली आ रही है। मसले को लेकर दोनों पक्षों में विधायक जसवंत सिंह गुर्जर के आवास पर पंचायत भी हुई थी लेकिन आरोपियों ने इसके बावजूद युवक पर हमला कर दिया। घायल के परिजनों ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कंचनपुर पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट पेश की है। 

घटना को लेकर कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लिए हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *