Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update Hindi News Shooter Nitin and Rohit Rathod Absconding

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में आरोपियों की तलाश जारी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश अभी तक फरार हैं। पुलिस ने दोनों बदमाशों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस की टीमें बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रहीं हैं, लेकिन हत्यारे अब पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

इधर, हत्या के बाद दोनों शूटर रोहित और नितिन जिस कार से फरार हुए थे उसके चालक योगेश शर्मा का बयान सामने आया है।  न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में योगेश ने कहा- मेरी पत्नी का डीडवाना के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पांच दिसंबर की रात मैं अस्पताल में ही थी। उस दौरान मेरे दोस्त बिट्टू का कॉल आया और उसने दो सवारियों को सुजानगढ़ छोड़ने के लिए कहा, जिस पर मैं तैयार हो गया। पत्नी को अस्पताल से घर छोड़ने के बाद मैं पेट्रोल पंप पर पहुंचा, जहां मुझे दोनों लड़के (नितिन और रोहित) मिले। उन्होंने मुझे 1500 रुपये दिए और कार में बैठ गए। 

रात करीब 9 बजे उन्हें लेकर मैं सुजानगढ़ की ओर रवाना हो गया। रास्ते में उन्होंने मुझे हिसार छोड़ने के लिए कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया। रात 9:30 बजे के करीब  हम सुजानगढ़ बस स्टैंड पहुंचे। जहां वे एक निजी बस में सवार हो गए। रास्ते हुई बातचीत में वे सामान्य लग रहे थे। लेकिन, अगले दिन राजस्थान बंद की खबरें आईं, मैंने न्यूज में देखा तो पता चला कि दोनों युवक वहीं थे जिन्हें मैंने रात को सुजानगढ़ छोड़ा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *